Home देश युवक ने थाने में खुद को आग लगाई

युवक ने थाने में खुद को आग लगाई

होशंगाबाद ।। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में लूट की रिपोर्ट न लिखे जाने से नाराज एक युवक ने थाना परिसर में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवक की हालत गम्भीर है। वहीं आग बुझाने की कोशिश में दो पुलिसकर्मी भी झुलस गए हैं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को पिपरिया थाना क्षेत्र के मूलचंद्र से कुछ लोगों ने 30 हजार रुपये लूट लिए थे। मूलचंद्र का आरोप है कि वह लूट की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा तो आरोपी थाने में पहले से मौजूद थे और पुलिस ने उसकी रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। इससे दुखी होकर उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

होशंगाबाद की पुलिस अधीक्षक रुचि वर्धन का कहना है कि मूलचंद्र ने जहां तीन लोगों के खिलाफ थाने में लूट की शिकायत की थी वहीं दूसरे पक्ष ने उन पर घर में घुसकर अभद्रता करने का आरेाप लगाया है। लिहाजा पुलिस दोनों शिकायतों की जांच कर रही थी और मूलचंद्र ने थाना परिसर में आग लगा ली।

पिपरिया के थाना प्रभारी मलकीत सिंह ने आईएएनएस को बताया है कि मूलचंद्र आग लगाने के बाद थाना परिसर में आया था। पुलिसकर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश की जिसमें दो पुलिसकर्मी भी झुलस गए। उनका कहना है कि मूलचंद्र के खिलाफ पहले से ही थाने में कई मामले दर्ज है और उसके अलावा दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की थी। इस स्थिति में दोनों शिकायतों की जांच की जा रही थी, तभी उसने यह कदम उठा लिया।

Rate this post

NO COMMENTS