Home देश अक्षय और जॉन का भाईचार!

अक्षय और जॉन का भाईचार!

नई दिल्ली ।। बॉलिवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने छह साल बाद अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ‘देसी बॉयज’ में अभिनय किया है। दोनों के बीच पर्दे के पीछे तो अच्छा नाता है ही, इस फिल्म में पर्दे पर भी उनके बीच अच्छा भाईचारा दिखेगा।

अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए गुरुवार को यहां पहुंचे जॉन ने कहा, “यह फिल्म हमारे बीच के ‘ब्रोमांस’ (भाईचारे) को पर्दे पर दिखाती है। अक्षय व मेरे बीच अच्छा नाता है। यह फिल्म हमारे पर्दे के पीछे के भाईचारे को ही आगे बढ़ाती है।”

जॉन, अक्षय व फिल्म की तारिकाओं दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह के साथ यहां पहुंचे थे।

फिल्मकार डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने ‘देसी बॉयज’ का निर्देशन किया है। अक्षय कहते हैं कि रोहित के निर्देशन की शैली अपने पिता से अलग है।

अक्षय ने कहा, “रोहित ने जिस तरह से इस फिल्म का निर्देशन किया है, वह हम जो हास्यप्रधान फिल्में देखते हैं, उससे अलग है। उनका काम अपने पिता से एकदम अलग है। वह बहुत खुशहाल व सौभाग्यशाली व्यक्ति हैं और अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं। उनका हास्यप्रधान फिल्म बनाने का तरीका बहुत परिष्कृत है।”

यह फिल्म ऐसे दो दोस्तों की कहानी है जो मंदी के शिकार हैं। फिल्म बताती है कि किस तरह उनकी दोस्ती बढ़ती है और उन्हें पोल डांसर के तौर पर रोजगार मिलता है।

Rate this post

NO COMMENTS