Home देश दिल से देसी हैं अक्षय!

दिल से देसी हैं अक्षय!

नई दिल्ली ।। अक्षय कुमार एक व्यवसायिक अभिनेता व निर्माता हैं। वह कहते हैं कि यदि उन्हें मौका मिला तो वह प्रयोग करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि वह देसी रहे हैं, जो अंग्रेजी की बजाए हिंदी पसंद करता है और घर में परांठे खातें हैं।

बॉलिवुड में दो दशक बिता चुके अक्षय ने कहा, “मैं व्यवसायिक फिल्में बनाना चाहता हूं लेकिन मुझे एक अच्छी पटकथा मिलती है तो मैं एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म बनाना पसंद करूंगा।”

अक्षय की नई फिल्म ‘देसी बॉयज’ 25 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। जॉन अब्राहम ने भी इसमें अभिनय किया है। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

अक्षय पंजाबी हैं और उन्होंने दिल्ली में कई साल बिताए हैं। वह कहते हैं कि वह दिल से देसी हैं। उन्होंने कहा कि उनके हिंदी में बात करने का निर्णय लेने के पीछे की वजह प्रचार का तरीका नहीं है।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा हिंदी बोलने की कोशिश करता हूं। ऐसा इसलिए है कि वास्तविक जीवन में मैं एक सच्चा देसी लड़का हूं। मैंने अपने पूरे जीवन में यह माना है कि मेरे हर दिन शुरुआत मेरे माता-पिता के चरणस्पर्श के साथ हो। मैं मानता हूं कि घर में पका खाना बाहर के खाने से हमेशा बेहतर होता है। मैं बाहर का खाने की बजाए घर में बना परांठा खाना पसंद करता हूं।”

उन्होंने कहा, “यदि हम कोई फिल्म देखने बाहर जाते हैं तो मैं अंग्रेजी की बजाए हिंदी फिल्म देखना पसंद करता हूं। मैं हमेशा से ऐसा हूं। मैं बहुत जमीनी आदमी हूं।”

अक्षय और जॉन इससे पहले ‘गरम मसाला’ में साथ में अभिनय कर चुके हैं। अक्षय कहते हैं, “हम छह साल के लम्बे अंतराल के बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखेंगे। इस बीच ऐसी किसी फिल्म का प्रस्ताव नहीं आया जिसमें हम साथ में काम करें। ‘गरम मसाला’ की तुलना में इस फिल्म में साथ काम करते हुए हमने ज्यादा मजे किए। मैं समझ नहीं पाता कि बीच के अंतराल में हम दोनों को लेकर फिल्में क्यों नहीं बनीं।”

Rate this post

NO COMMENTS