Home देश दौड़ में शामिल घोड़े नहीं हैं अभिनेता : अक्षय

दौड़ में शामिल घोड़े नहीं हैं अभिनेता : अक्षय

मुम्बई ।। अभिनेता अक्षय कुमार एक ही तरह की भूमिकाओं में नहीं बंधना चाहते हैं। अक्षय कहते हैं कि वह शीर्ष स्थान पाने की दौड़ में शामिल नहीं हैं।

यहां वायकॉम18 के यूथ चैनल ‘सोनिक’ का ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त किए जाने के अवसर पर 44 वर्षीय अक्षय ने कहा, “हम किसी खिताब के लिए नहीं लड़ रहे हैं। हम दौड़ में शामिल घोड़े नहीं हैं, जिन पर शर्त लगाई जा सके। हम सभी कलाकार एक ही बिरादरी से हैं और हम फिल्में इसलिए करते हैं ताकी हमारा फिल्मोद्योग विकास करे न कि इसलिए कि हम खिताबों के लिए एक-दूसरे से लड़ना चाहते हैं।”

अक्षय ने 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलिवुड में शुरुआत की थी। तभी से वह अपने स्टंट दृश्य खुद ही देते हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह जोखिम भरे दृश्य देते हुए घबराते हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने बहुत से एक्शन दृश्य दिए हैं जिनमें मैं वास्तव में बहुत डरा था लेकिन यह अच्छा डर था। जिस तरह मानव शरीर में अच्छा कोलेस्ट्रोल व बुरा कोलेस्ट्रोल होता है, उसी तरह अच्छा डर व बुरा डर होता है।”

अक्षय के ‘खिलाड़ी’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ व अन्य फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें बॉलीवुड के ‘वास्तविक खिलाड़ी’ का खिताब मिला।

एक बार फिर वह एक ‘खिलाड़ी’ फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ में अभिनय कर रहे हैं। हिमेश रेशमिया और खुद अक्षय इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। उनकी आने वाली अन्य फिल्मों में ‘हाउसफुल 2’, ‘जोकर’, ‘रॉडी राठौर’ व ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुम्बई 2’ शामिल हैं।

Rate this post

NO COMMENTS