Home देश जरूरत बस एक अच्छी कहानी की!

जरूरत बस एक अच्छी कहानी की!

नई दिल्ली ।। किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल एंजेला जॉनसन कहती हैं कि यदि उन्हें उनकी पहली फिल्म में शाहरुख खान, सलमान खान या सैफ अली खान के साथ अभिनय करने का मौका मिलता है तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा लेकिन फिल्म चुनते समय वह हमेशा इस सब से ऊपर अच्छी कहानी को प्राथमिकता देंगी। 

एंजेला ने कहा, “शाहरुख, सलमान या सैफ जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ पर्दे पर उतरना किसी भी नए कलाकार का सपना हो सकता है लेकिन मेरे लिए एक अच्छी कहानी ज्यादा महत्व रखती है। बीते समय में मैंने ‘शैतान’ और ‘देहली बेली’ जैसी फिल्में देखी हैं। मुझे ये दोनों ही कहानियां रोचक लगीं। मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करूंगी जो आज की पीढ़ी की कहानी पेश करती हों।”

आइसलैंड मूल के पिता व मंगोलाई मां की बेटी एंजेला का जन्म चेन्नई में हुआ था। साल 2011 में उन्हें किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल के रूप में चुना गया था और वह 2011 के कैलेंडर पर नजर आई थीं।

कहा जा रहा था कि एंजेला ए.आर. मुरुगाडोस की फिल्म ‘मलाई नरम मझाइथुली’ में अभिनय कर रही हैं और इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। वैसे 21 वर्षीया एंजेला ने इस बात से इंकार किया है और कहा है कि वह इन दिनों अपनी अभिनय क्षमता में निखार लाने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं निर्देशक से मिली थी लेकिन मैंने फिल्म के लिए अब तक स्वीकृति नहीं दी है इसलिए शूटिंग का तो कोई सवाल ही नहीं है। लोगों से मिलना अच्छा है और इससे मैं सीखती हूं लेकिन मैं जल्दी में नहीं हूं और दूसरी बार सोचने से पहले इसके लिए स्वीकृति नहीं देना चाहती।”

उन्होंने कहा, “एक अच्छी फिल्म बनाना बहुत जरूरी है क्योंकि आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। मैं फिल्मोद्योग में प्रवेश से पहले खुद को प्रशिक्षित करना चाहती हूं और इसके लिए मैं अभिनय, नृत्य व बोलने के कौशल पर काम कर रही हूं।”

Rate this post

NO COMMENTS