Home देश ‘एक दीवाना था..’ में प्रतीक की मुख्य भूमिका

‘एक दीवाना था..’ में प्रतीक की मुख्य भूमिका

मुम्बई ।। लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार अभिनेता प्रतीक बब्बर एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का शीर्षक ऋषि कपूर अभिनीत ‘कर्ज’ के लोकप्रिय गीत ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’ से चुना गया है। प्रतीक की नई फिल्म का नाम ‘एक दीवाना था.’ है।

 एक सूत्र ने बताया, “प्रतीक के पसंदीदा गीत ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’ के शुरुआती तीन शब्दों को लेकर पहले ही उर्मिला मातोंडकर अभिनीत फिल्म बन चुकी है। प्रतीक की फिल्म के शीर्षक के लिए गीत के अगले तीन बोल चुने गए हैं।”

प्रेम कहानी पर आधारित प्रतीक की इस फिल्म को पहले ‘प्रेम कथा’ नाम दिया गया था। यह तमिल फिल्मकार गौतम मेनन की सफलतम फिल्म ‘वेन्नीथांडी वरूवा’ का हिंदी संस्करण है। मॉडल-अभिनेत्री एमी जैक्सन इसमें प्रतीक के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

प्रतीक ने हाल ही में अपने नाम से अपना उपनाम ‘बब्बर’ हटा दिया है। वह फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

सूत्र ने बताया, “मूल तमिल फिल्म का नाम ‘वेन्नीथांडी वरूवा’ था, जिसका मतलब है कि क्या तुम आसमान को पार करके आओगे। निर्देशक मेनन हिंदी संस्करण के लिए भी ऐसा ही अमूर्त शीर्षक चाहते थे। वास्तव में पहले इसे हिंदी में ‘प्रेम कथा’ शीर्षक दिया गया था लेकिन बाद में तय किया गया कि फिल्म का शीर्षक प्रतीक के किरदार के अनुरूप हो।”

फॉक्स स्टार स्टूडियो इसका निर्माण कर रहा है और इसके सीईओ विजय सिंह ने फिल्म के शीर्षक की पुष्टि की है।

Rate this post

NO COMMENTS