Home देश खेलों को प्रोत्साहन देंगी दीपिका

खेलों को प्रोत्साहन देंगी दीपिका

नई दिल्ली ।। बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लंदन में अगले साल 2012 में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों के दौरान युवा पीढ़ी में खेलों के प्रति उत्साह बढ़ाने का काम करेंगी। खेल विकास निगम ने प्रोत्साहन अभियान चलाने के लिए दीपिका से सम्पर्क साधा है।

दीपिका ने एक बयान में कहा, “मैं खेलों से बहुत ज्यादा प्रेम करती हूं और ऐसे किसी भी अभियान का हिस्सा बनना पसंद करूंगी जो हमारे देश में युवाओं को प्रोत्साहित करने वाला हो।”

ओलम्पिक को बढ़ावा देने वाला बोर्ड ‘खेल विकास निगम’ के एक प्रवक्ता ने कहा, “यह सही है कि दीपिका से सम्पर्क किया गया है। सभी बैठकों में बोर्ड ने केवल उन्हीं को चुने जाने की बात कही क्योंकि उनका खेल से बहुत गहरा नाता है।”

माडलिंग की सफलता के बाद अभिनय का सफर तय करने वाली दीपिका ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की। इसके अतिरिक्त ‘बचना ए हसीनों’ और ‘लव आज कल’ जैसी सफल फिल्मों में भी उनके अच्छे प्रदर्शन को देखा गया।

एक बयान में कहा गया, “जब हम खेलों को किसी हस्ती से प्रोत्साहित कराने की सोचते हैं तो हम ऐसे हस्ती की तरफ देखते हैं जिसने बहुत कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल किया हो। ऐसा इसलिए करते हैं ताकि लोगों को विश्वास दिला सकें कि यदि यह व्यक्ति इतनी कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है तो हम क्यों नहीं कर सकते हैं। यह बात दीपिका के सम्बंध में लागू होती है। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही बहुत कुछ हासिल किया है।”

Rate this post

NO COMMENTS