Home देश मैंने ‘हीरोइन’ के लिए सुझाव दिए : अर्जुन

मैंने ‘हीरोइन’ के लिए सुझाव दिए : अर्जुन

मुम्बई ।। ‘हीरोइन’ अब केवल करीना कपूर की फिल्म नहीं होगी। अब यह एक अभिनेत्री व एक अभिनेता के प्रेम की कहानी होगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने फिल्म में बदलाव के लिए कुछ सुझाव दिए हैं। अर्जुन ने फिल्म की निर्माता कम्पनी यूटीवी व निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ दो लम्बी मुलाकातें कीं। उन्होंने पटकथा में बदलाव के लिए सुझाव दिए थे। उनके इन सुझावों को स्वीकार कर लिया गया है और पटकथा में फेरबदल किया जा रहा है।

अर्जुन फिल्म की पटकथा में बदलाव की बात स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा, “मैंने कुछ सलाहें दी थीं, मुझे लगता है कि ये सुझाव फिल्म को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक थे। उन्होंने इन बदलावों को स्वीकार करने में उदारता दिखाई।”

उन्होंने कहा, “मुझे नायिका-प्रधान फिल्मों में काम करने में परेशानी नहीं है। मैं पूर्व में करीना के साथ इस तरह की एक फिल्म (‘वी आर फेमली’) कर चुका हूं, लेकिन अपने करियर के इस पड़ाव पर मैं सहायक भूमिकाएं नहीं कर सकता। ‘हीरोइन’ एक अभिनेत्री व एक अभिनेता (अर्जुन) की कहानी है। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मैंने कभी भी एक अभिनेता की भूमिका नहीं की है।”

अर्जुन फिल्म के अकेले मुख्य हीरो होंगे। शनिवार को उनका जन्मदिन है और इसी दिन से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया, “अर्जुन रामपाल ‘हीरोइन’ के मुख्य अभिनेता होंगे। अन्य अभिनेता सहायक भूमिकाओं में होंगे।”

Rate this post

NO COMMENTS