Home देश मेरी छवि सेक्स सिम्बल की है!

मेरी छवि सेक्स सिम्बल की है!

नई दिल्ली ।। बॉलिवुड में ‘जूली’ और ‘शीशा’ जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत करने वाली पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया ने कहा कि उनके लिए अपनी उत्तेजक अभिनेत्री की छवि को बदलना काफी मुश्किल काम है। हालांकि नेहा ने फिल्म ‘मर्यादा’ में प्रदर्शन पर आधारित किरदार भी निभाया है।

नेहा ने बताया, “मुझे सेक्स सिम्बल के रूप में बनी अपनी छवि को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। लोगों ने अपने दिमाग में मेरे लिए एक धारणा बना ली है, जिसे बदलने के लिए मुझे काफी धैर्य रखना होगा।”

जहां ‘जूली’ और ‘शीशा’ में काफी ज्यादा अंग प्रदर्शन का सहारा लिया गया था और विषय भी खासे बोल्ड थे, वहीं ‘छुप-छप के’, ‘दल्ली हाइट्स’ और ‘डीयर फ्रेंड हिटलर’ में नेहा का किरदार इन दोनों फिल्मों से बिल्कुल अलग था।

वर्ष 2002 में फेमिना मिस इंडिया का ताज पहनने वाली 31 वर्षीय नेहा ने बताया, “वास्तव में जिस ढंग से मेरा करियर परवान चढ़ रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूं। लोगों ने मुझे अभिनेत्री के तौर पर देखना शुरू कर दिया है। “

“मैंने इंडस्ट्री से काफी कुछ सीखा है। मैंने बॉलीवुड में एक नौसीखिए के रूप में प्रवेश किया था, लेकिन इंडस्ट्री ने मुझे बहुत बारीकियां सिखाईं। मैं अपने काम की बहुत इज्जत करती हूं।”

नेहा की पहली फिल्म ‘कयामत: द सिटी अंडर थर्ट’ 2003 में रिलीज हुई थी। इसमें वह अजय देवगन के साथ नजर आयी थी।

उनकी सौरभ शुक्ला निर्देशित आगामी फिल्म ‘पप्पू कांट डांस साला’ एक रोमांटिक कॉमेडी हैं, जो 16 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Rate this post

NO COMMENTS