Home देश रवीना का मानना, काम और परिवार के बीच संतुलन बैठना आसान नहीं

रवीना का मानना, काम और परिवार के बीच संतुलन बैठना आसान नहीं

नई दिल्ली ।। फिल्म ‘गिन लिया आसमान’ से बॉलिवुड में वापसी करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन के लिए अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बनाना मुश्किल हो रहा है। उन्हें लगता है कि फिल्म में किरदार का चयन करते वक्त उनकी कुछ सीमाएं होती हैं।

34 वर्षीय रवीना ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा है कि “मुझे दोबारा काम करना पसंद है, यह मुझे सतर्क और सकारात्मक बनाता है लेकिन मैं नहीं जानती कि मैं घंटों काम कर सकती हूं। कुछ चीजों में संतुलन बनाना मुश्किल हो रहा है, मैं अपने काम से प्यार करती हूं लेकिन मैंने महसूस किया है कि मेरी कुछ सीमाएं हैं।”

रवीना ने वर्ष 2004 में फिल्म वितरक अनिल थड़ानी से शादी की थी और अब वह छह साल की बेटी राशा और तीन साल के बेटे रणबीर की मां हैं। वह इस वक्त फिल्म ‘गिन लिया आसमान’ की शूटिंग के सिलसिले में पुणे में हैं। 

उन्होंने कहा, “मैं 20 दिनों के लिए पुणे जा रही हूं लेकिन मैं अपने बच्चों से तीन दिनों से ज्यादा दूर नहीं रह सकती। किस्मत से वे मुझे सप्ताहांत पर मिलते रहेंगे। मैंने निर्णय लिया है कि मैं ज्यादा दिनों तक घर से दूर रहने वाली फिल्में नहीं करूंगी।”

‘गिन लिया आसमान’ एक छह साल के ऐसे बच्चे की कहानी है, जिसके पिता नौसेना अधिकारी होते हैं और एक विमान दुर्घटना के बाद लापता हो जाते हैं। रवीना फिल्म में बच्चे की मां का किरदार कर रही हैं। आखिरी बार रवीना फिल्म बुढ़ा तेरा बाप में नजर आई थी।

Rate this post

NO COMMENTS