Home देश खुली किताब नहीं है मेरा जीवन : शाहरुख

खुली किताब नहीं है मेरा जीवन : शाहरुख

मुम्बई ।। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि लोग सोचते हैं कि उनका जीवन खुली किताब है लेकिन असल में ऐसा नहीं है, क्योंकि लोगों ने उनके व्यक्तित्व का जो पहलू देखा है, वह सिर्फ काम से जुड़ा है। अपने जीवन पर आधारित आधिकारिक वीडियो -‘किंग खान-द ऑफिसियल ओपस ऑफ शाहरुख खान’ का विमोचन करते हुए शाहरुख ने कहा कि उनके व्यक्तित्व के प्रति लोगों की सोच असलियत से बिल्कुल जुदा है।

शाहरुख ने कहा, “मेरी जिंदगी खुली किताब नहीं है। लोग ऐसा सोचते हैं लेकिन ऐसा है नहीं। मैं जब आप लोगों के सामने आता हूं तो वह मेरा सिर्फ काम से सम्बंधित व्यक्तित्व होता है।”

23 वर्षो से फिल्म जगत में सक्रिय शाहरुख ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य लोगों का मनोरंजन करना है।

शाहरुख ने कहा, “मैंने इतनी फिल्मों में काम किया है कि अब मेरे लिए कुछ नया कर पाना मुश्किल है। मैं चाहता हूं कि अगर कोई मेरे साथ काम करना चाहता है तो मैं तभी उसके साथ जुड़ूं, जब मेरे पास लोगों को देने के लिए कुछ नया हो। मैं लोगों का अनवरत भाव से मनोरंजन करना चाहता हूं।”

“मैं बच्चों का मनोरंजन करना चाहता हूं.घरेलू महिलाओं का मनोरंजन करना चाहता हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं, जिनके माध्यम से चंद घंटों के लिए पूरे परिवार का मनोरंजन कर सकूं।”

वर्ष 1988 में टेलीविजन सीरियल ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ से अपना अभिनय का सफर शुरू करने वाले शाहरुख ने 1992 में अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ में काम किया था। उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Rate this post

NO COMMENTS