Home देश 10 वर्ष बाद ‘रॉकस्टार’ देखने थिएटर पहुंचे शशि कपूर

10 वर्ष बाद ‘रॉकस्टार’ देखने थिएटर पहुंचे शशि कपूर

मुम्बई ।। हिन्दी सिने जगत के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर की हालत अच्छी नहीं है लेकिन अपने दिवंगत बड़े भाई और सदाबहार अभिनेता शम्मी कपूर की अंतिम फिल्म देखने के लिए वह किसी तरह थिएटर पहुंच गए। शम्मी कपूर ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ में अंतिम बार अभिनय किया था जो हाल ही में प्रदर्शित हुई है। 

73 वर्षीय अभिनेता शशि कपूर को वर्ष 1960 के दशक के एक रोमांटिक हीरो के रूप में जाना जाता है। रॉकस्टार देखने के बाद वह काफी भावुक हो गए। इस फिल्म में उनके बड़े भाई शम्मी कपूर ने अंतिम बार अभिनय किया था। 

सूत्रों के मुताबिक शशि ने कहा, “गिरते स्वास्थ्य की वजह से शशि जी पिछले 10 सालों से थिएटर में फिल्म दखने नहीं गए।” सूत्र ने कहा कि निश्चित तौर पर वह घर में फिल्में देखते हैं, लेकिन रॉकस्टार देखने के लिए उन्होंने घर की बजाय थिएटर जाने की इच्छा जाहिर की। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें वहां जाने के लिए कितनी परेशानी उठानी पड़ी।

ज्ञात हो कि गुर्दा खराब होने की वजह से शम्मी कपूर का 14 अगस्त को निधन हो गया था। वह 79 वर्ष के थे।

सूत्रों ने बताया कि इस मौके पर शशि कपूर ने अपने सभी निकट सम्बंधियों के साथ पृथ्वी थिएटर में फिल्म का आनंद लिया।

शशि कपूर के भतीजे और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने कहा, “मेरे चाचा जी पिछले 10 वर्षो से फिल्म देखने थिएटर नहीं गए थे। इस बार उन्होंने थिएटर जाकर रॉकस्टार देखी और उन्होंने रणबीर के अभिनय की सराहना की। फिल्म को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से हम काफी खुश हैं।”

Rate this post

NO COMMENTS