Home देश शाइनी बैक विद ‘घोस्ट’!

शाइनी बैक विद ‘घोस्ट’!

मुम्बई ।। जिंदगी के बुरे दौर से गुजरने के बाद अभिनेता शाइनी आहूजा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी नई फिल्म ‘घोस्ट’ है और वह कहते हैं कि यह फिल्म ‘भूल-भुलैया’ से मिलती-जुलती है। 

यहां ‘घोस्ट’ के प्रचार के लिए आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए शाइनी ने कहा, “‘घोस्ट’ की कहानी ‘भूल भुलैया’ से पूरी तरह अलग है लेकिन दोनों फिल्मों में कुछ समानता है। यह एक डरावनी फिल्म है लेकिन यह बहुत अच्छी प्रेम कहानी है। ‘भूल भुलैया’ में रोमांच था लेकिन वह एक प्रेम कहानी थी। इसी तरह यह भी एक बहुत अच्छी प्रेम कहानी है।”

दरअसल साल 2009 में शाइनी की घरेलू नौकरानी ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया था और तब से उनके करियर की नैय्या डगमगा गई थी। 30 मार्च, 2011 को शाइनी को सात साल कैद की सजा सुनाई गई। वर्तमान में वह जमानत पर हैं।

अब 37 वर्षीय शाइनी उम्मीद कर रहे हैं कि ‘घोस्ट’ के प्रदर्शन के बाद एक बार फिर उनका करियर चमक उठेगा। फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री सयाली भगत के साथ अभिनय किया है। फिल्म 16 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।

शाइनी ने कहा, “सिर्फ भगवान ही जानता है कि इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद क्या होगा लेकिन मैं चाहता हूं कि स्पॉटबॉय से लेकर निर्माता तक जितने भी लोग इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, उन सभी को इससे फायदा मिले।”

शाइनी ने साल 2005 में ‘हजारों ख्वाहिशे ऐसी’ से अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार भी मिला था।

इसके बाद उन्होंने ‘गैंग्स्टर- ए लव स्टोरी’, ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ इन ए. मेट्रो’ और ‘खोया खोया चांद’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Rate this post

NO COMMENTS