Home देश बादशांह की थिरकन!

बादशांह की थिरकन!

भोपाल ।। मध्य प्रदेश की राजधानी और झीलों की नगर भोपाल में अपनी आने वाली फिल्म ‘रा-वन’ के गीत छम्मक छल्लो पर शाहरुख खान जमकर थिरके और कई दर्शकों के साथ खूब मस्ती की।

फिल्म के प्रमोशन के लिए डीबी मॉल में आयेाजित कार्यक्रम में शाहरुख अपने ही रंग में दिखे। वह पहले अकेले नाचे और फिर कुछ चुने गए प्रतिभागियों के साथ ठुमके लगाए। इस मौके पर जहां शाहरुख ने कुछ प्रतिभागियों के नाच की सराहना की वहीं उनकी फरमाइश पर कुछ स्टेप भी सिखाए।

शाहरुख ने इस मौके पर कुछ प्रतिभागियों को उपहार दिए और एक बच्चे को अपना ऑटोग्राफ का उपहार भी दिया। इस मौके पर जमा लोगों ने खूब धमाल मचाया।

किंगखान के भोपाल आने की खबर से हर युवा उनके एक दीदार के लिए बेताव था। यही कारण था कि सुबह से ही राजाभोज विमान तल के बाहर भारी हुजूम जाम था, इतना ही नहीं डीबी मॉल के बाहर भी भीड़ जाम रही। कुछ घंटों की देरी से पहुंचने के बाद भी लोग अपनी जगह से हिले ही नहीं।

इस आयेाजन के दौरान किंग खान ने भोपाल की भी खूब सराहना की। साथ यहां की वीआईपी रोड तथा बड़ी झील उन्हें खूब भाई। वे पहले भी मध्य प्रदेश में अशोका की शूटिंग कर चुके हैं आगे भी यह सिलसिला जारी रखना चाहते है, मगर उन्हें ऐसी फिल्म नहीं मिल पा रही है।

Rate this post

NO COMMENTS