Home देश शाहरुख, ‘रा वन’ और धमाल

शाहरुख, ‘रा वन’ और धमाल

मुम्बई ।। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘रा वन’ के प्रचार के लिए शनिवार को अलग-अलग कार्यक्रमों में धमाकेदार प्रस्तुती दी। शाहरुख ने तीन रिएलिटी शो के कार्यक्रमों में अपनी आने वाली फिल्म का जोर-शोर से प्रचार किया।

45 वर्षीय शाहरुख ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 1990 में टेलीविजन शो ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ के माध्यम से की थी।

शाहरुख शनिवार को स्टार प्लस के रिएलिटी शो ‘जस्ट डांस’, कलर्स चैनल के ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 3’ और जी टीवी के रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस’ के फाइनल मुकाबले के दौरान नजर आए।

स्टार प्लस के रिएलिटी शो ‘जस्ट डांस’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 3’ कार्यक्रमों को पहले ही रिकॉर्ड करवा चुके थे लेकिन सूरत में उन्होंने ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस’ के फाइनल मुकाबले के दौरान धमाकेदार प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीत लिया।

शाहरुख ने सभी रिएलिटी कार्यक्रमों में नृत्य किया गाने गाए और दर्शकों को लच्छेदार चुटकुले सुनाकर खूब मनोरंजन किया। इस दौरान उन्होंने दीपावली के अवसर पर 26 अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही मेगा बजट फिल्म ‘रा वन’ के प्रोमो से भी दर्शकों को रुबरु करवाया।

शाहरुख ने फिल्म ‘रा वन’ में एक सुपर हीरो की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के एक गाने ‘छम्मकछल्लो’ के संगीत को लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में करीना कपूर भी अभिनय करती दिखेंगी।

इस गाने पर रिएलिटी शो के प्रतिभागियों ने भी नृत्य किया। शाहरुख ने विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की।

Rate this post

NO COMMENTS