Home देश इस शुक्रवार मिलेगा हास्य, रोमांच और एक्शन का तड़का

इस शुक्रवार मिलेगा हास्य, रोमांच और एक्शन का तड़का

 

नई दिल्ली । दर्शकों को आगामी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर हास्य, रोमांच एवं एक्शन से भरपूर फिल्मों के विकल्प मौजूद रहेंगे। इसमें एक्शन फिल्म ‘फोर्स’, हास्य फिल्म ‘हम तुम शबाना’ एवं ‘तेरे मेरे सपने’ के साथ प्यार और नफरत की कहानी ‘साहब बीबी और गैंगस्टर’ है।

निर्देशक निशिकांत कामथ की ‘फोर्स’ में जॉन अब्राहम काफी दिनों के बाद एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन ने खुद ही 150 किलोग्राम की मोटरसाइकिल उठाई है और उन्होंने बगैर रस्सियों के एक्शन दृश्य किए हैं।

जॉन ने कहा, “मैंने ‘धूम’ के बाद कोई भी एक्शन फिल्म में अभिनय नहीं किया है। इससे मेरे प्रशंसक थोड़े से निराश होंगे। कुछ लोगों ने मुझसे कहा कि तुम्हारे पास अच्छा शरीर है, क्षमता है, तो तुम क्यों नहीं हार्डकोर एक्शन फिल्म करते। इसलिए मैंने इसे किया।”

इस फिल्म में जॉन के अलावा जैनेलिया डिसूजा भी हैं।

‘साहब बीबी और गैंगस्टर’ के निर्देशक तिग्मांशु धुलिया ने कहा कि यह फिल्म प्यार एवं नफरत पर आधारित है।

गुरुदत्त की फिल्म ‘साहब बीबी और गुलाम’ से प्रभावित इस फिल्म को आधुनिक रूप दिया गया है। यह फिल्म अपने बोल्ड दृश्यों के लिए भी चर्चा में है।

एक्शन एवं रोमांच में रुचि न रखने वालों को ‘तेरे मेरे फेरे’ एवं ‘हम तुम शबाना’ जैसी हास्य फिल्में भी हाजिर हैं।

विनय पाठक अभिनीत ‘तेरे मेरे फेरे’ के साथ दीपा मेहता निर्देशन के क्षेत्र में उतर रही हैं।

इसके अलावा श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर एवं मिनीषा लाम्बा अभिनीत ‘हम तुम शबाना’ भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए शुक्रवार को हाजिर रहेगी। सागर बेल्लारी निर्देशित इस फिल्म में कामेडी के साथ ड्रामा और एक्शन भी है।

 

Rate this post

NO COMMENTS