Home देश सनटीवी के शेयरों में भारी गिरावट

सनटीवी के शेयरों में भारी गिरावट

मुम्बई ।। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की सम्भावना के बाद गुरुवार को दयानिधि मारन के बड़े भाई कलानिधि मारन की कम्पनी सन टीवी के शेयरों में भारी गिरावट देखी गई।

दयानिधि मारन 2004 से 2007 तक मंत्री थे। उनपर आरोप है कि उन्होंने एयरसेल के मालिक शिवशंकरन को कम्पनी में उनकी हिस्सेदारी टी. आनंद कृष्णा की मलेशिया की कम्पनी मैक्सिस समूह को बेचने के लिए मजबूर किया।

बम्बई स्टॉक एक्सचेंज पर सन टीवी नेटवर्क के शेयर गुरुवार को 10.16 फीसदी की गिरावट के साथ 237.75 रुपये के निचले स्तर तक चले गए। बाद में हालांकि थोड़े सुधार के साथ शेयर 6.20 फीसदी गिरावट के साथ 246.50 रुपये पर बंद हुए। बुधवार को सन टीवी के शेयर 262.80 रुपये पर बंद हुए थे।

सन टीवी के शेयरों में पिछले एक साल में लगभग 50 फीसदी तक की गिरावट आई है और पिछले एक महीने में इसमें लगभग 14.5 फीसदी की गिरावट आई है।

सीबीआई ने बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय में कहा कि पूर्व मंत्री मारन के खिलाफ उनकी प्राथमिक जांच पूरी हो चुकी है और 30 सितम्बर तक उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बारे में फैसला कर लिया जाएगा।

Rate this post

NO COMMENTS