Home ज़रा हटके ये पांच साधारण लोग जो रातों-रात बन गए सेलिब्रिटी – अचानक से...

ये पांच साधारण लोग जो रातों-रात बन गए सेलिब्रिटी – अचानक से चमकी क़िस्मत

सबसे पहले नम्‍बर पर हाल ही में वायरल सेंसशन बनकर फेमस होने वाले ‘डांसिंग अंकल’ उर्फ संजीव श्रीवास्‍तव।

संजीव श्रीवास्‍तव विदिशा के रहने वाले हैं और असिस्‍टेंट प्रोफेसर हैं। अपने साले की शादी में नाचते समय किसी ने उनकी विडियो बनाई और वायरल कर दी। सर सेलिब्रिटी बन गए और सलमान, सुनील शेट्टी और मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री तक से मुलाकात कर आए। इतना ही नहीं गाविंदा ने भी जम कर उनकी तारीफ की।

दूसरा नम्‍बर आता है स्‍ट्रगल कर रही साउथ इंडियन अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की।

Picture Credit – YouTube

उनकी फिल्‍म के गाने का एक सीन लोगों को इतना पसंद आया कि प्रिया प्रकाश रातों रात कितने ही दिलों की धड़कन बन गईं। एक समय ऐसा आ गया कि हर जगह उनकी तारीफ और अदाओं के चर्चें होने लगे थे।

डिंचेक पूजा का नाम ही काफी है।

Picture Credit –

अपने ‘सेल्‍फी मैने ले ली आज’ वाले गाने से उन्‍होंने यूट्यूब की दुनिया में खुद को स्‍थापित कर लिया। अपने कुछ इसी तरह के गानों के दम पर वो यूट्यूब से बिग बॉस जैसे मंच तक पहुंच गईं। एक दौर ऐसा भी था जब डिंचेक पूजा के नाम लेकर कई यूट्यूबर अपनी विडियो हिट करवा लिया करते थे।

चौथा नाम इस केटेगरी में शाशा का है।

Picture Credit – abplive.in

एअरटेल गर्ल ‘शाशा’ को एअरटेल ने अपनी ऐड कैम्‍पेन में शामिल किया और वो ऐड पूरे भारत मे अलग अलग मीडियम में पांच दिन तक इतनी ज्‍यादा सर्कुलेट की गई कि हर कोई इस चेहरे से वाकिफ हो गया और उत्‍तराखंड के देहरादून की यह साधारण सी लड़की सेलिब्रिटी बन गई।

पांचवा नाम श्रेष्‍ठा का है। श्रेष्‍ठा की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सब्‍जी बेचते हुए दिख रही है।

Picture Credit – deccanchronicle.com

इस फोटो में श्रेष्‍ठा इतनी सुंदर दिख रही थी कि ऐसी अनोखी सब्‍जी वालों को हर एक मोबाइल तक पहुंचाने की मानो होड़ लग गई हो। #Sabjivalli और #Tarkarivali टॉप ट्रेंड बन गए और छुट्टीयों के समय में मां की मदद करने के लिए सब्‍जी बेचने वाली श्रेष्‍ठा सेलिब्रिटी बन गई।

जरुर पढ़ें – कभी स्‍कूल नहीं गई बिहार बोर्ड की साइंस टॉपर कल्‍पना

आप इन पाँच में से किससे ज़्यादा प्रभावित हुए? नीचे कॉमेंट में अपनी राय जरुर दें।

5/5 - (3 votes)

NO COMMENTS