Home देश हार से हतोत्साहित नहीं हैं सैमी

हार से हतोत्साहित नहीं हैं सैमी

ढाका ।। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान डेरेन सैमी का कहना है कि बांग्लादेश के हाथों ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला गंवाने के बाद वह इससे हतोत्साहित नहीं हैं।

मंगलवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए एकमात्र ट्वेंटी-20 मुकाबले में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को तीन विकेट से पराजित कर दिया।

हार के बाद सैमी ने कहा, “अभी श्रृंखला की शुरुआत हुई है। हम दोबारा एकजुट होकर वापसी करेंगे। अभी हमें तीन एकदिवसीय मैच और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। हमने ट्वेंटी-20 मुकाबले में क्या गलतियां की हैं उससे सबक लेंगे और आगामी मैचों में उससे बचना चाहेंगे।”

पहला एकदिवसीय मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा। ट्वेंटी-20 मुकाबला सांस रोक देने वाला रहा। बांग्लादेश को इस मुकाबले को जीतने के लिए आखिर में तीन गेंदों पर पांच रन बनाने थे।

बांगलादेशी कप्तान मुशफिकुर रहीम ने मैच के अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। मुशफिकुर ने नाबाद 41 रन बनाए।

मुशफिकुर की पारी के बारे में सैमी ने कहा, “मुशफिकुर को सलाम..उन्होंने बढ़िया खेला और मुकाबले को हमसे छीन ले गए। शुरू से ही हम जानते थे कि यह एक रोचक श्रृंखला होगी। हमने एक बेहतरीन मुकाबला देखा।”

Rate this post

NO COMMENTS