Home देश आकाश चोपड़ा की किताब का विमोचन

आकाश चोपड़ा की किताब का विमोचन

नई दिल्ली ।। भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा द्वारा लिखित पुस्तक “आउट ऑफ द ब्लू: राजस्थान रोड टू द रणजी ट्राफी” का विमोचन मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कमिश्नर राजीव शुक्ला ने किया। इस पुस्तक में राजस्थान के रणजी टीम के प्लेट ग्रुप से चैम्पियन बनने तक की पूरी यात्रा का विवरण दर्ज है। इस मौके पर रणजी टीमों के प्रमुख खिलाड़ी अभिनव मुकुंद, लक्ष्मीपति बालाजी, दिनेश कार्तिक, मुरली विजय, पंकज सिंह एवं राजस्थान की विजेता टीम सहित अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

राजीव शुक्ला ने पुस्तक विमोचन के इस मौके पर कहा, “आकाश एक अच्छे लेखक तो हैं ही, मुझे लगता है कि क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद वह एक अच्छे टीवी कमेंटेटर भी बन सकते हैं।”

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष दिल्ली की रणजी टीम में चयन न होने के बाद आकाश राजस्थान की टीम से जुड़ गए थे, जो उस समय रणजी ट्रॉफी की प्लेट डिवीजन टीम थी।

चोपड़ा ने इस मौके पर कहा, “यह सिर्फ चैम्पियन बनने तक की दास्तान नही है, वरन् इसमें उन खिलाड़ियों के बारे में बताया गया है जो कि क्रिकेट की दुनिया में बड़े नाम नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट किया है।”

Rate this post

NO COMMENTS