Home देश डिवीलियर्स ने अपने आप को फिट घोषित किया

डिवीलियर्स ने अपने आप को फिट घोषित किया

जोहांसबर्ग ।। दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट टीम के उप कप्तान अब्राहम डिवीलियर्स ने आस्ट्रेलिया के साथ खेली जाने वाली आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए अपने आप को फिट घोषित किया है।

डिवीलियर्स हाल में हाथ की चोट से उबरे हैं। पांच सप्ताह पहले भारत में आयोजित चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे डिवीलियर्स अभ्यास सत्र के दौरान अपना हाथ चोटिल करा बैठे थे। चैम्पियंस लीग में डिवीलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हैं।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ ने डिवीलियर्स के हवाले से लिखा है, “मैंने अपनी चोट को हाथ के विशेषज्ञ डॉक्टर को दिखाया। वह सुधार से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं खेलने के लिए 100 फीसदी फिट हूं। इसलिए मैं शुक्रवार को टाइटंस (घरेलू टीम) टीम के नेट सत्र में भाग लूंगा।”

टाइटंस टीम और नाइट्स टीम के बीच रविवार को एकदिवसीय कप मैच खेला जाएगा जिसमें डिवीलियर्स के खेलने की उम्मीद है। डिवीलियर्स ने कहा, “यदि इस मुकाबले में सबकुछ अच्छा रहा तो मैं टेस्ट मैंच में खेलूंगा।”

उल्लेखनीय है कि चोट के कारण डिवीलियर्स हाल में आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई ट्वेंटी-20 मैच और एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे।

Rate this post

NO COMMENTS