Home स्पोर्ट्स अच्छा खेलें या फिर बाहर जाएं पोटिंग और हसी : कोच

अच्छा खेलें या फिर बाहर जाएं पोटिंग और हसी : कोच

कैनबरा ।। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच मिकी अर्थर ने कहा है कि बदलाव के दौर से गुजर रही उनकी टीम को रिकी पोंटिग और माइकल हसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के सहारे की जरूरत है लेकिन अगर पोंटिंग और हसी आने वाली श्रृंखला में अच्छा नहीं खेलेंगे तो उनका स्थान खतरे में पड़ सकता है। पोंटिंग और हसी ने दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में निराशाजनक प्रदर्शन किया और इस लिहाज से भारत के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान उन पर अच्छा खेलने का अतिरिक्त दबाव होगा।

सोमवार को शुरू हो रहे टेस्ट मैच के लिए टीम का चयन बुधवार को होना है और इस प्रक्रिया के दौरान चयनकर्ता सबसे अधिक पोंटिंग के नाम पर चर्चा कर सकते हैं। कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने पोंटिग को हटाकर नए खिलाड़ी को जगह देने की बात कही है।

अर्थर ने कहा है कि मेलबर्न टेस्ट के लिए पूर्व प्रदर्शन के आधार पर किसी खिलाड़ी की टीम में जगह पक्की नहीं है। बकौल अर्थर, “मैं किसी को गारंटी नहीं दे सकता। पोंटिंग हमारे लिए अहम है और यही कारण है कि हम उन्हें टीम में देखना चाहते हैं।”

“मैंने समय-समय पर पोंटिग और हसी का बचाव किया है क्योंकि मेरे लिहाज से बदलाव के दौर से गुजर रही इस टीम में इन दो खिलाड़ियों का रहना बहुत जरूरी है लेकिन अगर पोंटिंग और हसी अच्छा नहीं खेलेंगे तो फिर उन्हें बाहर का रास्ता देखना होगा।”

Rate this post

NO COMMENTS