Home देश बिगबैश ट्वेंटी-20 लीग में खेलेंगे वार्न

बिगबैश ट्वेंटी-20 लीग में खेलेंगे वार्न

मेलबर्न ।।  आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज शेन वार्न आगामी घरेलू बिग बैश लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के कुछ मैचों में शिरकत करते हुए नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट में वार्न किस टीम के लिए खेलेंगे अभी इस पर रहस्य बना हुआ है।

वार्न ने इस टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि कर दी है लेकिन वह मेलबर्न रेनेगेड्स टीम की ओर से खेलेंगे या मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा होंगे अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

वार्न ने आस्ट्रेलियाई चैनल पर ‘फूटी शो’ के दौरान कहा, “भारत में मैंने चार वर्षो तक ट्वेंटी-20 मुकाबले खेले हैं। मुझे ट्वेंटी-20 मुकाबलों से बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि मेलबर्न में आयोजित होने वाला बिग बैश लीग शानदार है। निश्चिततौर पर मैं इस टूर्नामेंट में कुछ मैच खेलूंगा। इस दौरान मुझे लुत्फ उठाने और युवाओं को मदद करने का मौका मिलेगा।”

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह 42 वर्षीय वार्न को मेलबर्न की इन दोनों फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलने का प्रस्ताव दिया था।

वार्न ने कहा, “मेरा झुकाव (रेनेगेड्स या स्टार्स) किस टीम की ओर है मैं इसके बारे में अभी स्पष्ट रूप से नहीं कह सकता हूं लेकिन मैं इस टूर्नामेंट के कुछ मैच जरूर खेलूंगा और ट्वेंटी-20 क्रिकेट का लुत्फ उठाऊंगा।” उल्लेखनीय है कि वार्न भारत में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खेल चुके हैं।

Rate this post

NO COMMENTS