Home देश वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में बाराथ की जगह सिमंस

वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में बाराथ की जगह सिमंस

पोर्ट ऑफ स्पेन ।। बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली आगामी दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चोटिल सलामी बल्लेबाज एड्रियान बाराथ की जगह लेंडल सिमंस लेंगे।

बाराथ इस समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं। यह समस्या बाराथ को मीरपुर में खेले गए पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले के दौरान शुरू हुई थी जिसके बाद वह वह श्रृंखला के बाकी के दो मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे।

वेस्टइंडीज की टीम ने तीन एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की थी। बाराथ बांग्लादेश में टीम के साथ बने रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि सिमंस ने बांग्लादेशी दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो एकदिवसीय मुकाबलों में 202 रन बनाए थे जबकि ट्वेंटी-20 मैच में 23 रनों की पारी खेली थी। सिमंस श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में पीठ में दर्द की समस्या के कारण नहीं खेल पाए थे।

श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच 21-25 अक्टूबर तक चटगांव में खेला जाएगा जबकि दूसरा और अंतिम टेस्ट 29 अक्टूबर से दो नवम्बर तक ढाका में खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम इस प्रकार है : डेरेन सैमी (कप्तान), काल्र्टन बग, देवेंद्र बीशु, क्रैग ब्राथवेट, डेरेन ब्रावो, शिवनारायण चंद्रपॉल, फिडेल एडवर्ड्स, किर्क एडवर्ड्स, केरन पॉवेल, दिनेश रामदीन, रवि रामपॉल, केमर रोच, मार्लन सैमुएल्स, शेन शिलिंगफोर्ड और लेंडल सिमंस।

Rate this post

NO COMMENTS