Home देश वॉटसन को आराम देने के पक्ष में नहीं हैं क्लार्क

वॉटसन को आराम देने के पक्ष में नहीं हैं क्लार्क

सिडनी ।। हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन से भले ही चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में गेंदबाजी नहीं कराई गई हो लेकिन आस्ट्रेलिया के टेस्ट और एकदिवसीय टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली आगामी श्रृंखला में उन्हें आराम नहीं दिया जाएगा।

हाल में भारत में सम्पन्न चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के दौरान क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने न्यू साउथ वेल्स टीम फ्रेंचाइजी को वॉटसन से गेंदबाजी कराने को मना किया था। सीए का कहना था कि वॉटसन श्रीलंका के साथ श्रृंखला खेलकर आए हैं इसलिए वह उनके ऊपर अतिरिक्त दबाव नहीं डालना चाहते।

समाचार पत्र ‘सिडनी मॉर्निग हेराल्ड’ ने क्लार्क के हवाले से लिखा है, “निश्चित तौर पर हम उन्हें आराम नहीं देंगे। हमारी प्राथमिकता देश का प्रतिनिधित्व करना है। यदि किसी भी खिलाड़ी को आराम की जरूरत है तो उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) या चैम्पियंस लीग के दौरान करनी चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को खेले गए पहले ट्वेंटी-20 मुकाबले में वॉटसन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

पत्र के मुताबिक क्लार्क ने कहा, “मेरे लिए पहली प्राथमिकता प्रत्येक मैच में जीत दर्ज कर आस्ट्रेलियाई टीम को सही दिशा में ले जाने की है। यदि वॉटसन पूरी तरह फिट होते हैं तो उन्हें पहले एकदिवसीय मुकाबले के अंतिम एकादश टीम में जरूर शामिल किया जाएगा। वह सलामी बल्लेबाजी की भूमिका निभाएंगे और मुझे आशा है कि वह शतक बनाएंगे।”

Rate this post

NO COMMENTS