Home देश क्लार्क ने किया पोंटिंग का बचाव

क्लार्क ने किया पोंटिंग का बचाव

सेंचुरियन ।। आस्ट्रेलिया के टेस्ट और एकदिवसीय टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने साथी खिलाड़ी रिकी पोंटिंग का बचाव करते हुए कहा है कि वह इस समय अच्छे फॉर्म में हैं और दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला उनके लिए बेहतरीन साबित होने वाली है।

दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर आस्ट्रेलियाई टीम तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। पोंटिंग इस समय टेस्ट मैचों में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ हाल में सम्पन्न हुई पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में पोंटिंग ने दो अर्धशतक लगाए थे।

क्लार्क ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, “पोंटिंग ने मेरी हमेशा मदद की है। कप्तानी छोड़ने के बावजूद वह बदले नहीं हैं। वह बेहद अनुभवी और प्रतिभावान खिलाड़ी हैं।”

उल्लेखनीय है कि आस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ अपना पहला एकदिवसीय मुकाबला बुधवार को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में खेलेगी।

क्लार्क ने कहा, “मैंने हाल में पोटिंग को श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए देखा। वह अच्छे लय में थे। उन्होंने हाल में घरेलू क्रिकेट में तस्मानिया की ओर से खेलते हुए कुछ रन बनाए हैं। मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला में वह बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।”

इस दौरे पर खेली गई दो ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला एक-एक से ड्रॉ रही थी। क्लार्क ने कहा, “यदि पोंटिंग इस दौरे पर एकदिवसीय और टेस्ट मैचों में सर्वाधिक रन बनाते हैं तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी।”

Rate this post

NO COMMENTS