Home देश श्रीलंकाई टीम का भविष्य तेज गेंदबाजों के हाथों में : दिलशान

श्रीलंकाई टीम का भविष्य तेज गेंदबाजों के हाथों में : दिलशान

अबूधाबी ।। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का कहना है कि उनकी टीम का भविष्य तेज गेंदबाजों के हाथों में है। दिलशान का मानना है कि सफलता के लिए पिछले 20 वर्षो से उनकी टीम महान स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन के प्रदर्शन पर आश्रित थी।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक दिलशान ने कहा, “मुरलीधरन एक ऐसे गेंदबाज थे जो एक पारी में छह से आठ विकेट झटकने का माद्दा रखते थे। हमारी टीम को अब तक मुरली जैसा गेंदबाज नहीं मिला है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सके।”

श्रीलंकाई टीम इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में है जहां उसे पाकिस्तान के साथ तीन टेस्ट व पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला और एक ट्वेंटी-20 मैच खेलना है। पहला टेस्ट मैच 18-22 अक्टूबर तक अबूधाबी में खेला जाएगा।

वेबसाइट के मुताबिक दिलशान ने कहा, “हमारी टीम का भविष्य तेज गेंदबाजों के हाथों में है। स्पिन विभाग में केवल रंगना हेराथ ने अपने प्रदर्शन से अपने आप को स्तरीय गेंदबाज साबित किया है। यदि हमें टेस्ट मैच जीतने हैं तो अन्य स्पिन गेंदबाजों को बेहतरीन प्रदर्शन करने होंगे।”

उल्लेखनीय है कि यूएई दौरे पर श्रीलंकाई टीम नवोदित तेज गेंदबाज शामिंडा एरांगा के बिना गई है। कंधे की चोट के कारण एरांगा टीम से बाहर हैं। इस दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम में पांच तेज गेंदबाज और दो स्पिनर शामिल हैं।

Rate this post

NO COMMENTS