Home देश प्रतिस्पर्धा हरभजन को मजबूत बनाएगी : कपिल

प्रतिस्पर्धा हरभजन को मजबूत बनाएगी : कपिल

नई दिल्ली ।। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने गुरुवार को कहा कि टेस्ट टीम में प्रज्ञान ओझा और रविचंद्रन अश्विन से मिल रही प्रतिस्पर्धा से दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह और अच्छे गेंदबाज बनकर सामने आएंगे। हरभजन फिलहाल खराब फार्म के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। कपिल ने कहा, “मेरी समझ से यह प्रतिस्पर्धा हरभजन के लिए अच्छी है। अश्विन और ओझा से मिल रही जोरदार प्रतिस्पर्धा उन्हें पहले से बेहतर गेंदबाज के तौर पर हमारे सामने लाएगी।”

कपिल मानते हैं कि हरभजन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जोरदार वापसी करेंगे। कपिल ने कहा, “हरभजन काफी अनुभवी और हर हालात में खुद को ढाल लेने वाले जीवट इंसान हैं। मेरे लिहाज से वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जोरदार वापसी करेंगे। यह वक्त की बात है कि वह फिलहाल टीम से बाहर हैं।”

कपिल के बयान के उलट हरभजन का खराब फार्म उनका साथ नहीं छोड़ रहा है। यहां तक कि उन्हें उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी मुकाबले में एक भी विकेट नहीं मिला था। हरभजन पंजाब टीम के कप्तान हैं। 

इसके अलावा ओडिशा के साथ जारी दूसरे मुकाबले की पहली पारी में भज्जी एक ही विकेट हासिल कर सके। भज्जी को इंग्लैंड के साथ खेली गई एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम से बाहर रखा गया। इसके अलावा वह कोटला टेस्ट मैच के लिए भी टीम में शामिल नहीं थे।

Rate this post

NO COMMENTS