Home देश एकदिवसीय टीम में नहीं हो पाई हरभजन की वापसी

एकदिवसीय टीम में नहीं हो पाई हरभजन की वापसी

नई दिल्ली ।। इंग्लैंड के साथ खेली जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाद के तीन मुकाबलों के लिए भी हरभजन सिंह को 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल नहीं किया गया है। चयनकर्ताओं की यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में बैठक हुई जिसमें पहले चुनी गई टीम को ही आगे के तीन मैचों के लिए रखने का फैसला किया गया।

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले शुरुआती दो मैचों के लिए भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था।

कृष्णामाचारी श्रीकांत की अध्यक्षता में हुई बैठक में पिछले दो मुकाबले जीत चुकी भारतीय क्रिकेट टीम में कोई परिवर्तन नहीं करने का फैसला किया।

चयनकर्ताओं ने 29 अक्टूबर को कोलकाता में खेले जाने वाले ट्वेंटी-20 के एकमात्र मुकाबले के लिए दो परिवर्तन किए हैं। गौतम गम्भीर और पार्थिव पटेल की जगह टीम में यूसुफ पठान और रोबिन उत्थप्पा को जगह दी गई है। गम्भीर शादी की वजह से इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), गौतम गम्भीर, पार्थिव पटेल, अजिंक्य रेहाने, विरोट कोहली, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वरुण एरॉन, उमेश यादव, विनय कुमार, श्रीनाथ अरविंद, प्रवीण कुमार, मनोज तिवारी और राहुल शर्मा।

Rate this post

NO COMMENTS