Home देश भारतीय टीम से मिलेगी कड़ी चुनौती : गिब्सन

भारतीय टीम से मिलेगी कड़ी चुनौती : गिब्सन

नई दिल्ली ।। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम हाल में बांग्लादेश से टेस्ट श्रृंखला जीतकर भारत आई है लेकिन उसके कोच ओटिस गिब्सन का कहना है कि भारतीय टीम के साथ खेली जाने वाली आगामी श्रृंखला में उसे कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज की टीम तीन टेस्ट मैच और पांच एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी। श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच रविवार से फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा।

गिब्सन का कहना है कि उनकी टीम हाल में बांग्लादेश से श्रृंखला खेलकर आई है जिससे उन्हें भारतीय परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने में मदद मिलेगी।

फिरोजशाह कोटला मैदान पर अभ्यास सत्र के बाद गिब्सन ने कहा, “हमने बांग्लादेश के खिलाफ अच्छी श्रृंखला खेली है। इससे हमें उपमहाद्वीप की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने में मदद मिलेगी। हम जानते हैं कि हमसे देश और प्रशंसकों को क्या उम्मीदें हैं। हमने पिछले 12 महीनों में बढ़िया प्रदर्शन किया है। हम इसे आगे भी जारी रखना चाहते हैं।”

42 वर्षीय गिब्सन ने टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की। गिब्सन का कहना है कि भारतीय टीम के शीर्ष छह बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना उनकी टीम के गेंदबाजों के सामने चुनौती होगी।

गिब्सन ने कहा, “हमारी टीम में अच्छे तेज गेंदबाज हैं। भारतीय टीम में भी गेंदबाजी विभाग में युवाओं की भरमार है लेकिन भारत का बल्लेबाजी आक्रमण मजबूत है। भारतीय टीम के शीर्ष छह बल्लेबाज अनुभवी हैं। उनके सामने हमारे गेंदबाजों को गेंदबाजी करना चुनौती होगी। केमर रोच, फिडेल एडवर्ड्स और रवि रामपॉल बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा स्पिन गेंदबाज देवेंद्र बीशु भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

Rate this post

NO COMMENTS