Home देश क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा की हालत स्थिर

क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा की हालत स्थिर

नई दिल्ली ।। सड़क दुर्घटना में गुरुवार को बुरी तरह जख्मी हुए भारत के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी जोगिंदर शर्मा की हालत स्थित बनी हुई है। हरियाण क्रिकेट संघ के सचिव अनिरुद्ध चौधरी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। चौधरी के मुताबिक हरियाणा की रणजी टीम के कप्तान रह चुके जोगिंदर को सिर में गम्भीर चोट लगी है और इससे पूरी तरह उबरने के लिए उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा।

चौधरी ने कहा, “जोगिंदर अब खतरे से बाहर हैं। हरियाणा क्रिकेट संघ के फिजियो ने ऑपरेशन के बाद उनसे मुलाकात की है। हमें खुशी है कि जोगिंदर अब पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की ओर बढ़ने लगे हैं।”

जोगिंदर की कार पश्चिम दिल्ली में एक कॉल सेंटर की कार से टकरा गई थी। द्वारका सेक्टर-21 में दुर्घटना के समय वह अपनी सुजुकी स्विफ्ट कार में सवार थे और एक चिकित्सक से मिलकर लौट रहे थे। उनका इलाज पश्चिम विहार के बालाजी एक्शन अस्पताल में किया जा रहा है। 

जोगिंदर ने भारत की ओर से चार एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं। उन्होंने टी-20 विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक को आउट कर भारत को जीत दिलाई थी। वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं।

Rate this post

NO COMMENTS