Home देश यह पूरी तरह टीम प्रयास थी : सैमी

यह पूरी तरह टीम प्रयास थी : सैमी

मीरपुर (ढाका) ।। वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली जीत को पूरी टीम का प्रयास करार दिया है।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 229 रनों से हरा दिया। इस प्रकार वेस्टइंडीज की टीम दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-0 से जीतने में सफल रही। श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

जीत के बाद सैमी ने कहा, “इस जीत से मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। हम जानते थे कि श्रृंखला कठिन होगी लेकिन टीम के साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के द्वारा किए गए प्रयास का यह इनाम है। जिस प्रकार से इस श्रृंखला में हमने एकजुट होकर प्रदर्शन किए हैं उसे देखकर अच्छा लगा।”

उल्लेखनीय है कि भारतीय दौरे पर जाने से पहले वेस्टइंडीज टीम के लिए यह अच्छा संकेत है। वेस्टइंडीज की टीम भारतीय दौरे पर तीन टेस्ट मैच और पांच एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी। पहला टेस्ट मैच 6-10 नवम्बर तक नई दिल्ली में खेला जाएगा।

सैमी ने कहा, “कोच ओटिस गिब्सन का ध्यान लगातार टीम के प्रदर्शन को सुधारने पर रहा है जिसे हमने इस श्रृंखला में दिखाई है। डेरेन ब्रावो, किर्क एडवर्ड्स और शिवनारायण चंद्रपॉल ने बेहतरीन प्रदर्शन किए। यह पूरी तरह से टीम प्रयास थी।”

किर्क ने पहली पारी में 121 रन बनाए थे जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 86 रनों का योगदान दिया था। प्रतिभावान बल्लेबाज डेरेन ब्रावो ने दूसरी पारी में 195 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी जो उनके टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। अनुभवी शिवनारायण चंद्रपॉल ने दूसरी पारी में नाबाद 59 रन बनाए थे।

Rate this post

NO COMMENTS