Home देश अद्भुत थी वार्नर की पारी : कैटिच

अद्भुत थी वार्नर की पारी : कैटिच

चेपक ।। आस्ट्रेलिया की न्यू साउथ वेल्स टीम के कप्तान साइमन कैटिच ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की जमकर प्रशंसा की है। कैटिच का कहना है कि वार्नर ने चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के अंतर्गत मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जो पारी खेली वह अद्भुत थी।

मंगलवार को खेले गए ग्रुप-ए मुकाबले में न्यू साउथ वेल्स ने सुपर किंग्स को 46 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। न्यू साउथ वेल्स की ओर से वार्नर ने 69 गेंदों पर 11 चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 135 रन बनाए।

जीत के बाद कैटिच ने कहा, “वार्नर ने जिस प्रकार की पारी खेली वह अद्भुत थी। उन्होंने अपनी पारी को बेहतरीन ढंग से आगे बढ़ाया। वार्नर की पारी विशेष थी।”

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2009 में न्यू साउथ वेल्स ने इस टूर्नामेंट को अपने नाम किया था। ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे वार्नर ने कहा कि उन्होंने सुपर किंग्स के मुख्य स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर अधिक से अधिक रन बटोरने का लक्ष्य बनाया।

वार्नर ने कहा, “हम जानते थे कि अश्विन विपक्षी टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज हैं और उन्होंने समय पड़ने अपनी टीम के लिए महत्पवूर्ण विकेट भी झटके हैं। हम उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होना देना चाहते थे। इसलिए हमने उनकी गेंदों पर अधिक से अधिक रिवर्स स्वीप खेलना बेहतर समझा।

Rate this post

NO COMMENTS