Home देश बांग्लादेश टीम को 4 दिवसीय मैच खेलना होगा : लॉ

बांग्लादेश टीम को 4 दिवसीय मैच खेलना होगा : लॉ

मीरपुर ।। बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के कोच स्टुअर्ट लॉ का कहना है कि यदि उनकी टीम को टेस्ट मैच में अपना रिकॉर्ड सुधारना है तो उन्हें अधिक से अधिक चार दिवसीय मैच खेलने का अनुभव हासिल करना होगा। लॉ के मुताबिक बांग्लादेश की टीम ऑफ सीजन में उन टीमों के खिलाफ चार दिवसीय मैच खेल सकती है जो टीम टेस्ट मैच नहीं खेलती हैं।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ ने लॉ के हवाले से लिखा है, “चार दिवसीय क्रिकेट से ही टेस्ट खिलाड़ी तैयार किए जाते हैं। जो टीम अधिक से अधिक चार दिवसीय मैच खेलती है, वहां आसानी से टेस्ट खिलाड़ी मिल जाते हैं।”

बांग्लादेशी टीम ने इस वर्ष अधिक टेस्ट मैच नहीं खेले हैं और इस टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो पांच-छह वर्ष से सक्रिय हैं लेकिन इसके बावजूद उनके पास अधिक टेस्ट मैच खेलने का अनुभव नही है।

लॉ ने कहा, “बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के पास एक विकल्प यह भी है कि वह एसोसिएट देशों के साथ ऑफ सीजन में चार दिवसीय क्रिकेट खेल सकती है।”

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेशी टीम इस समय पाकिस्तान के साथ अपने घर में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है। बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में पारी और 184 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rate this post

NO COMMENTS