Home देश स्वान ने जीत का श्रेय साथी खिलाड़ियों को दिया

स्वान ने जीत का श्रेय साथी खिलाड़ियों को दिया

लंदन ।। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान ग्रीम स्वान ने खुशी जाहिर करते हुए इसका श्रेय टीम के साथी खिलाड़ियों को दिया है।

केनिंग्टन ओवल मैदान पर शुक्रवार को खेले गए पहले ट्वेंटी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा दिया। इसके साथ इंग्लैंड ने दो ट्वेंटी-20 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

जीत के बाद स्वान ने कहा, “मैं साथी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं। रवि बोपारा ने शानदार गेंदबाजी की। बोपारा मेरे साथ दो वर्ष से नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।”

उल्लेखनीय है कि ट्वेंटी-20 टीम के नियमित कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड के चोटिल हो जाने के बाद स्वान को इस श्रृंखला के लिए कप्तान बनाया गया है। बोपारा ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 रन खर्च कर कुल चार विकेट झटकने में सफलता पाई।

स्वान ने कहा, “हमारी टीम में कई खिलाड़ियों को ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का अनुभव नहीं हैं। कई खिलाड़ी ट्वेंटी क्रिकेट में अभी अपना पांव जमाने की कोशिश कर रहे हैं। क्रेग कीजवेटर और एलेक्स डेनिएल हालेस ने शानदार बल्लेबाजी की।”

Rate this post

NO COMMENTS