Home देश हमें इस जीत की जरूरत थी : दिलशान

हमें इस जीत की जरूरत थी : दिलशान

दुबई ।। पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में पाकिस्तान को हराने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का कहना है कि उन्हें इस जीत की जरूरत थी। दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 25 रनों से हरा दिया। इसके साथ श्रीलंकाई टीम ने श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ ने दिलशान के हवाले से लिखा है, “हमें इस जीत की जरूरत थी। हमनें अच्छी क्रिकेट खेली। मैंने शुरुआत अच्छी की लेकिन जल्दी ही अपना विकेट गंवा बैठा। हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी और आज हमनें कर दिखाया।”

उल्लेखनीय है कि इस दौरे पर खेली गई तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला श्रीलंकाई टीम 0-1 से हार चुकी है। दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा के 77 रन और माहेला जयवर्धने के 50 रनों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए थे।

वेबसाइट के मुताबिक दिलशान ने कहा, “हमारी योजना 240 रन बनाने की थी लेकिन हम इससे लगभग 20 रन पीछे रह गए। गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। विशेषकर मैदान पर ओस गिरने की परिस्थिति में।”

Rate this post

NO COMMENTS