Home देश फिल्म समीक्षा : ‘फोर्स’

फिल्म समीक्षा : ‘फोर्स’

फिल्म   ‘फोर्स’

मुख्य कलाकार – जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और आशिष विद्यार्थी।

निर्देशक  निशिकांत कामत

फिल्म की कहानी – कहानी की बात करें तो निर्देशक निशिकांत कामत की ‘फोर्स’ में जॉन अब्राहम अपने एब्‍स दिखाते हुए एक निडर मुठभेड़ का किरदार अदा करते हैं जो ड्रग माफिया को जड़ से मिटा देना चाहता है। एक एक्शन फिल्‍म के तौर पर तमिल फिल्‍म ‘खाका-खाका’ की रीमेक ‘फोर्स’ कुछ अच्‍छे मारधाड़ दृश्‍य देती है। फिल्‍म में कुछ मारधाड़ वाले दृश्‍य बखूबी संपादित किए गए हैं। फिल्‍म में एक दो जबरदस्‍त एक्शन दृश्‍य है पर खून-खराबा थोड़ा ज्‍यादा ही है। 

फिल्म का प्रस्तुतिकरण – फिल्म में बनावटी किरदारों और इसके मुख्‍य नायक के कमजोर अभिनय के कारण आप इसकी भावनाओं को खूद से जोड़ नहीं पाएंगे और न ही उसके दर्द को महसूस कर पाएंगे। ये फिल्म हमें इतनी खास नहीं लगी। 

अभिनय – फिल्म में जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और आशिष विद्यार्थी मुख्य भूमिका में नजर आए। जहां जॉन अब्राहम का अभिनय कमजोर दिखा, वही जेनेलिया ने ठीक-ठाक अभिनय किया है।

हमारी राय – इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर अभिनेता जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्‍म ‘फोर्स’ प्रदर्शित हुई। जॉन को इस फिल्म से काफी उम्मीदे थे, वही फिल्म में हमें जॉन की अदाकारी काफी कमजोर लगी। हालांकि जॉन ने फिल्म के लिए अपनी बॉड़ी पर काफी मेहनता की है। हमें ‘फोर्स’ कुछ बनावटी सी लगी।

[ कुलवीर ]

 

 

Rate this post

NO COMMENTS