Home देश तिजेारी खेालकर हो गया मालामाल

तिजेारी खेालकर हो गया मालामाल

भोपाल ।। वैसे तो दूसरे की तिजोरी खोलने पर शामत आ जाती है और ऐसा खुले आम हो तो तिजोरी खोलने वाले का तो भगवान ही मालिक है, मगर भोपाल में रुपयों से भरी एक तिजोरी खोलने पर एक लाख रुपये का इनाम दिया गया। यह अनोखा कार्यक्रम यहां एक निजी रेडियो चैनल ने आयोजित किया था।

यह तिजोरी खोलने की प्रतियोगिता बड़ी दिलचस्प थी। माय एफ एम रेडियो ने भोपाल के अलावा इंदौर, नागपुर, चण्डीगढ़ व रायपुर में यह प्रतियोगिता आयोजित की। इस प्रतियोगिता में तिजोरी को तीन अंक दर्ज कर खोला जाना था। जो भी तिजोरी को खोलता उसे भीतर रखे एक लाख रुपये का इनाम मिलना था। इसके लिए शर्त यह थी कि वही व्यक्ति तिजोरी खोलने की कोशिश कर सकता था, जिसने इसके लिए रेडियो के जरिए अपना पंजीयन कराया हो।

भोपाल मे रविवार को आयोजित प्रतियोगिता में इस तिजोरी को खेालने के लिए जुटे प्रतिभागियों को एक नहीं तीन अवसर दिए गए। सभी ने जोर लगाया मगर भोपाल में यह सफलता स्मृति वर्मा को मिली। स्मृति को इनाम में एक लाख रुपये का चेक दिया गया।

माय एफएम रेडियो के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) हरीश भाटिया ने बताया है कि श्रोताओं की खुशी के लिए उनका रेडियो इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित करता रहता है, आगे भी इस तरह के कार्यक्रम होते रहेंगे।

Rate this post

NO COMMENTS