Home देश ट्रक ने परिवार के 3 सदस्यों को कुचला, तोड़फोड़

ट्रक ने परिवार के 3 सदस्यों को कुचला, तोड़फोड़

मथुरा ।। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक से कुचलकर परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। घटना से गुस्साए स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

यह घटना राया थाना क्षेत्र की है। स्थानीय निवासी विजय सिंह अपने बीमार भतीजे हरवीर और भतीजी पूनम का इलाज करने बाइक पर बिठाकर अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान एक मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। तीनों ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक, ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया।

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने फरार ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार मिनी ट्रक सहित कई अन्य वाहनों को छति पहुंचाई और आग लगाने की कोशिश की।

राया थाना प्रभारी अजीत सिंह ने संवाददाताओं को बताया, “मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया और स्थिति पर तत्काल नियंत्रण कर लिया।”

सिंह ने कहा, “हालात के मद्देनजर फिलहाल इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है।”

Rate this post

NO COMMENTS