Home देश उप्र में रैगिंग का विरोध करने पर छात्र को गोली मारी

उप्र में रैगिंग का विरोध करने पर छात्र को गोली मारी

मेरठ ।। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक निजी संस्थान में कुछ वरिष्ठ छात्रों ने परिसर में कथित रूप से रैगिंग का विरोध करने वाले अपने कनिष्ठ छात्र को गोली मार दी। छात्र की हालत गम्भीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी छात्र फिलहाल फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना परतापुर इलाके के दीवान इंस्टीट्यूट की है, जहां सोमवार शाम को बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र अनुज कुमार, अनुभव कौशिक और अजय सांगवान एलएलबी प्रथम वर्ष की एक छात्रा की रैगिंग कर रहे थे। इस दौरान जब छात्रा के सहपाठी रुद्राक्ष ने रैगिंग का विरोध किया तो वरिष्ठ छात्रों के साथ उसकी बहस हो गई। इसी बीच एक वरिष्ठ छात्र ने उसे रिवाल्वर से गोली मार दी।

परतापुर थाना प्रभारी बी. डी. पुष्कर ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि घायल छात्र का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके पेट में गोली लगी है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुष्कर ने बताया कि रुद्राक्ष की शिकायत पर तीनों वरिष्ठ छात्रों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में हम कालेज प्रबंधन का भी सहयोग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से ही आरोपी छात्र फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Rate this post

NO COMMENTS