Home देश तूफान के चलते न्यूयार्क में फंसी मिनिषा

तूफान के चलते न्यूयार्क में फंसी मिनिषा

मुम्बई ।। बॉलीवुड तारिका मिनिषा लाम्बा अमेरिका के पूर्वी तट पर समुद्री तूफान आइरीन के चलते वहां फंस गई हैं। जब यह तूफान आया तो मिनिषा न्यूयार्क के एक होटल के 22वें तल पर थी। अब तूफान थमने और हवाई सेवाएं बहाल होने तक वह वहीं रहेंगी।

मिनिषा एक भारतीय-अमेरिकी सांस्कृतिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए न्यूयार्क पहुंची थीं। उन्होंने रविवार सुबह वहां के रैडिसन होटल से बात करते हुए कहा, “यहां बाहर बहुत डरावनी स्थिति है। 36 घंटे तक पूरे न्यूयार्क के लोगों को घरों के अंदर रहना होगा। यहां आपातस्थिति की घोषणा की गई है।”

उन्होंने कहा, “हर कोई घरों में है। जब मैं अपने होटल की खिड़की से बाहर देख रही हूं तो मुझे वहां सुनसान सड़क दिख रही है। क्या आप सड़कों पर बिना गाडियों वाले न्यूयार्क की कल्पना कर सकते हैं। यह आर्मागेडन से बाहर के एक दृश्य की तरह है।”

मिनिषा ने कहा, “मैं यहां अकेली हूं। अब मेरा यहां पर रुकना एक सप्ताह बढ़ गया है। मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। हवाईअड्डे बंद हैं। सभी उड़ानें रद्द हैं। न्यूयार्क, न्यूजर्सी और स्टेटन आइलैंड का आधा खाली कराया जा चुका है। मैं नहीं लौट सकती।”

उनके न्यूयार्क रवाना होने से पहले उनके पास कुछ फोन कॉल्स आए थे, जहां उन्हें यह यात्रा रद्द करने के लिए कहा गया था।

उन्होंने बताया, “अब मुझे आश्चर्य हो रहा है कि क्या फोन करने वाले को इसका पूर्वाभास था और वह मुझे तूफान में यात्रा करने की चेतावनी देने की कोशिश कर रहा था। मैं जल्दी ही लौटने की उम्मीद कर रही हूं। मैंने पहली बार तूफान देखा। यह मेरे लिए पहले प्यार की तरह है, मैं इसे कभी नहीं भूल सकती।”

Rate this post

NO COMMENTS