Home देश भंवरी देवी मामले में मदेरणा से पूछताछ

भंवरी देवी मामले में मदेरणा से पूछताछ

जोधपुर ।। राजस्थान के जोधपुर में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने लापता नर्स भंवरी देवी मामले में कथित संलिप्तता को लेकर बर्खास्त मंत्री महिपाल मदेरणा से गुरुवार को पूछताछ की। सीबीआई सीडी की तलाश में अजमेर भी गई।

सीबीआई अधिकारी ने दिल्ली में आईएएनएस से कहा, “भंवरी देवी के गुमशुदगी के मामले में सीबीआई मदेरणा से पूछताछ कर रही है। उनसे सीबीआई की टीम जोधपुर में पूछताछ कर रही है।”

भंवरी देवी एक सितम्बर से जोधपुर के बिलारा इलाके से लापता है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भंवरी देवी की गुमशुदगी में कथित संलिप्तता के आरोप में 16 अक्टूबर को मदेरणा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था।

मदेरणा पर आरोप है कि उन्होंने भंवरी देवी द्वारा सीडी के आधार पर धमकी दिए जाने के कारण उसे गायब करा दिया। उस सीडी में दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में दिखाया गया है।

राज्य में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मामले की निष्पक्ष जांच की अपील की है।

भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा, “यह मुद्दा हम सब से जुड़ा हुआ है। इस मामले में जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया जाए।”

सीबीआई ने अपनी टीम अजमेर भेजी है। यह कदम ऐसी रपटों पर उठाया गया है कि वहां भंवरी देवी का बैंक लॉकर है और उसमें सीडी हो सकती है।

भंवरी देवी ने तीन-चार नवम्बर को मिले एक ऑडियो क्लिप्स में लॉकर में सीडी होने की बात कही थी।

Rate this post

NO COMMENTS