Home देश मारन के आवास व कार्यालय पर सीबीआई के छापे

मारन के आवास व कार्यालय पर सीबीआई के छापे

चेन्नई ।। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के आवास व कार्यालय पर सोमवार को छापा मारा।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पूर्व कपड़ा मंत्री एवं द्रमुक नेता दयानिधि मारन के यहां स्थित परिसरों पर छापे मारे। सूत्रों ने बताया कि एयरसेल मैक्सिस समझौते के संबंध में मारन के बोट क्लब आवास पर छापे मारे जा रहे हैं। दिल्‍ली, हैदराबाद और चेन्‍नई में मारन के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है। दयानिधि और कलानिधि मारन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी की आशंका बढ़ गई है।

एयरसेल मैक्सिस समझौते के चलते मारन की मुश्किलें बढ़ गई थीं और उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। सीबीआई ने दूरसंचार विभाग से भी कहा है कि वह सन टीवी कार्यालय और मारन के आवास को जोड़ने वाले कथित दूरसंचार कनेक्शन के बारे में तकनीकी ब्यौरा उपलब्ध कराए।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक मारन के दूरसंचार मंत्री रहते हुए बीएसएनएल महाप्रबंधक के नाम पर 323 आवासीय लाइनें कथित तौर पर मारन के आवास बोट हाउस और सन टीवी के कार्यालय के बीच एक भूमिगत केबल के जरिए जुड़ी थीं।

Rate this post

NO COMMENTS