Home देश कनिमोझी से पहले सोनिया से मिले करुणानिधि

कनिमोझी से पहले सोनिया से मिले करुणानिधि

नई दिल्ली ।। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। करुणानिधि और सोनिया की मुलाकात को महज एक शिष्टाचार भेंट माना जा रहा है।

दोनों नेताओं की मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने 2जी घोटाला मामले में शनिवार को आरोपियों के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं।

करुणानिधि ने 10 जनपथ स्थित सोनिया के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात 15 मिनट तक चली। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो यह एक महज शिष्टाचार मुलाकात थी।

2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले में करुणानिधि की पुत्री कनिमोझी और पूर्व मंत्री ए.राजा के जेल जाने के बाद डीएमके नेता की सोनिया से पहली मुलाकात है। डीएमके, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार का एक प्रमुख सहयोगी दल है।

पार्टी के प्रवक्ता टी.के.एस.इलंगोवन ने कहा कि करुणानिधि ने सोनिया के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए उनसे मुलाकात की।

उन्होंने कहा, “हम सभी यूपीए का हिस्सा हैं। ऐसे में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के इलाज कराकर स्वदेश वापस लौटने के बाद सहयोगी दल के नेता का उनसे मुलाकात करना स्वाभाविक है।”

सूत्रों के मुताबिक वह कनिमोझी से मिलने शनिवार दोपहर तिहाड़ जेल भी जा सकते हैं।

उन्होंने शनिवार सुबह केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम से मुलाकात की जबकि कानून मंत्री सलमान खुर्शीद से शुक्रवार रात को मुलाकात की थी।

Rate this post

NO COMMENTS