Home देश इस्तीफे की मांग पर विदेश मंत्री कृष्णा का प्रतिक्रिया देने से इंकार

इस्तीफे की मांग पर विदेश मंत्री कृष्णा का प्रतिक्रिया देने से इंकार

बेंगलुरू ।। विदेश मंत्री एस.एम.कृष्णा ने शुक्रवार को विपक्षी दलों की ओर से मांगे जा रहे उनके इस्तीफे के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। कृष्ण ने इस मामले में उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

अवैध खनन मामले में कृष्णा का नाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन्हें पद से हटाए जाने की मांग कर रही है। भाजपा ने लोकसभा और राज्यसभा में कृष्ण की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। हंगामे को देखते हुए दोपहर बाद दोनों सदनों की कार्यवाही सप्ताहांत के लिए स्थगित कर दी गई।

कृष्णा ने अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा में कहा, “यह मामला उच्च न्यायालय के अधीन है। इस बारे में अदालत में अगले सप्ताह कभी भी सुनवाई हो सकती है। हमें अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए।”

कृष्णा से जब इस्तीफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मुझे कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं देनी है। अदालत के अधीन मामले पर मैं कोई प्रतिकिया देना नहीं चाहता।”

कृष्णा पर वर्ष 1999-2004 के दौरान कर्नाटक का मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य में अवैध खनन की अनुमति देने का आरोप है। उन्होंने गुरुवार को हालांकि खुद पर लगे आरोपों से इंकार किया।

Rate this post

NO COMMENTS