Home देश उत्तर प्रदेश में रेलगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

उत्तर प्रदेश में रेलगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

बागपत ।। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गुरुवार को रेलवे क्रासिंग को पार कर रहे ट्रक को टक्कर मारने के बाद यात्री रेलगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना के बाद से दिल्ली-सहारनपुर रेलमार्ग ठप्प है। हादसे में ट्रक सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

हादसा सुबह उस वक्त हुआ जब बागपत रेलवे स्टेशन के आउटर पर स्थित क्रासिंग पर (44058) दिल्ली-शामली पैसेंजर के रास्ते में ट्रक आ गया। ट्रक के पिछले हिस्से में टक्कर मारने के बाद रेलगाड़ी का इंजन और तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलगाड़ी शामली से दिल्ली जा रही थी।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार ने संवाददाताओं को बताया, “रेलगाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी जिससे टक्कर के बाद ट्रक पलट गया। ट्रक में सवार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा, जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।”

कुमार ने बताया, “रेल अधिकारी इस बात की जांच कर कर रहे हैं कि रेलगाड़ी के पहुंचने के समय पर ट्रक चालक को क्रासिंग पार करने की इजाजत कैसे मिल गई। पटरी से उतरे डिब्बों को हटाकर परिचालन बहाल करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल रेल यातायात बाधित है।”

Rate this post

NO COMMENTS