Home देश एड एशिया-2011 को सम्बोधित करेंगे पांडे व नूयी

एड एशिया-2011 को सम्बोधित करेंगे पांडे व नूयी

नई दिल्ली ।। शीतल पेय कम्पनी पेप्सीको की मुख्य कार्यकारी अधिकारी इंद्रा नूयी और विज्ञापन दुनिया के नामी हस्ती पीयूष पांडे सहित कारोबार जगत की दिग्गज हस्तियां एडएशिया-2011 समारोह को सम्बोधित करेंगी। इस समारोह का आयोजन आठ वर्षो के अंतराल पर भारत में किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि समारोह का आयोजन पिछली बार जयपुर में वर्ष 2003 में हुआ था। इस समारोह में दुनिया भर से 100 से अधिक शिष्टमंडल और 45 वक्ता भाग लेंगे।

समारोह को सम्बोधित करने वाले प्रमुख कारोबारी शख्सियतों में यम ब्रैंड्स के अधिकारी इरफान मुस्तफा, समूह एम [दक्षिण एशिया] के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम सखूजा, यूनीलिवर के मुख्य संचालन अधिकारी हरीश मनवानी और पत्रकार एवं लेखक अन्ना बर्नासेक शामिल हैं।

एडएशिया के अध्यक्ष मधुकर कामथ ने कहा, “अब तक समारोह में शामिल होने के लिए 37 वक्ताओं ने पुष्टि कर दी है जबकि हम शेष अतिथियों के जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 300 से अधिक शिष्टमंडलों का पंजीकरण पहले ही किया जा चुका है।”

समूह ने बॉलीवुड अभिनेताओं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान सहित अन्य को समारोह में शिरकत करने का न्योता दिया है लेकिन उनकी तरफ से अभी पुष्टि नहीं की गई है।

Rate this post

NO COMMENTS