Home देश गुआर्डियोला ने बार्सिलोना के खिलाड़ियों को अद्वितीय बताया

गुआर्डियोला ने बार्सिलोना के खिलाड़ियों को अद्वितीय बताया

मेड्रिड ।। यूरोपीय और स्पेनिश लीग चैम्पियन एफसी बार्सिलोना के कोच पेप गुआर्डियोला को अपने खिलाड़ियों पर इतना नाज है कि उन्होंने उन्हें ‘अद्वितीय’ करार दिया है।

कोच के मुताबिक उनकी टीम में शामिल सभी खिलाड़ी अपने आप में अनूठे हैं। गुआर्डियोला की देख-रेख में बार्सिलोना ने तीन वर्ष में तीन लीग खिताब और दो चैम्पियंस लीग खिताब के साथ-साथ कई अन्य खिताब जीते हैं।

कोच ने अपनी देखरेख में एक नया पासिंग स्टाइल विकसित किया है और इसमें लियोनेल मेसी, गेरार्ड पिक्वे, सर्गियो बस्क्वेट्स, जावी हर्नादेज और आंद्रे इनिएस्ता जैसे दिग्गज और माहिर खिलाड़ियों ने अहम किरदार निभाया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक सेविला के साथ होने वाले प्रीमियर लीग मैच से पहले गुआर्डियोला ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इस क्लब को आज की तारीख जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी फिर कभी मिल सकेंगे।

गुआर्डियोला ने कहा, “मौजूदा दौर का पुनरावृति नहीं होगी। मैं नहीं समझता कि इस क्लब को फिर कभी जावी, इनिएस्ता या फिर मेसी जैसे दिग्गज मिल सकेंगे। अच्छी बात यह है कि ये सभी दिग्गज अभी हमारे साथ हैं और हम इनकी मौजूदगी का भरपूर फायदा उठाना चाहते हैं।”

Rate this post

NO COMMENTS