Home देश महिला कबड्डी टीम की बस में लगी आग, 2 की मौत

महिला कबड्डी टीम की बस में लगी आग, 2 की मौत

भठिंडा (पंजाब) ।। विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही महिला कबड्डी टीम गुरुवार को उस समय बाल-बाल बच गई जब उसकी बस सेना के ट्रक से जा टकराई और उसमें आग लग गई। इस हादसे में हालांकि बस के चालक एवं इसके साथ चल रही पंजाब पुलिस की जिप्सी के चालक की मौत हो गई।

भठिंडा के पास गुरुवार को हुई इस दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल पांच-छह खिलाड़ियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। राहगीरों ने जलती बस से खिलाड़ियों को बाहर निकाला। बस चालक की सीट में फंस जाने के कारण जल कर मौत हो गई।

सेना की छावनी से सम्बंधित ट्रक में भी आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि पहले टक्कर सेना के ट्रक एवं पुलिस की जिप्सी में हुई उसके बाद ट्रक टीम की बस से भिड़ गया। इसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

भठिंडा में तीन दिन से अभ्यास कर रहीं महिला टीम मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ रात्रिभोज के लिए उनके गांव बादल जा रही थी।

पंजाब के विभिन्न शहरों में इन दिनों कबड्डी के दूसरे विश्व कप के मैच खेले जा रहे हैं। पहली बार इसमें महिलाओं की टीम भाग ले रही है, जिसमें भारत के अलावा तुर्कमेनिस्तान, अमेरिका और ब्रिटेन की टीमें हाथ आजमा रही हैं।

Rate this post

NO COMMENTS