Home देश नेहरू हॉकी : पंजाब और सिंध बैंक ने नामधारी एकादश को हराया

नेहरू हॉकी : पंजाब और सिंध बैंक ने नामधारी एकादश को हराया

नई दिल्ली ।। पंजाब और सिंध बैंक ने मंगलवार को खेले गए ओएनजीसी नेहरू सीनियर पुरुष हॉकी टूर्नामेंट के एक मुकाबले में नामधारी एकादश को 3-2 से हरा दिया। इसी दिन पंजाब नेशनल बैंक ने मध्य रेलवे को 2-2 की बराबरी पर रोका। नामधारी एकादश ने पंजाब और सिंध बैंक के खिलाफ पहला गोल किया। यह गोल हरप्रीत सिंह ने पेनाल्टी कार्नर के माध्यम से 15वें मिनट में किया लेकिन पांच मिनट बाद ही पंजाब और सिंध बैंक के बिक्रमजीत सिंह ने बराबरी का गोल कर दिया।

इसके बाद पंजाब और सिंध बैंक ने जसजीत सिंह के गोल की मदद से बढ़त हासिल कर ली। जसजीत ने 32वें मिनट में यह गोल किया लेकिन दो मिनट बाद ही गुरमीत सिंह ने नामधारी एकादश को बराबरी पर ला दिया।

इसके बाद सफलता पंजाब और सिंध बैंक के हाथ लगी। हरबीर सिंह ने 45वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को फिर से 3-2 से आगे कर दिया। यह गोल पेनाल्टी कार्नर के माध्यम से हुआ।

दिन के एक अन्य मुकाबले में दीपक लाकरा ने मध्य रेलवे को 12वें मिनट में किए गए गोल की मदद से आगे कर दिया था लेकिन रंजीत सिंह ने 35वें मिनट में गोल करके पंजाब नेशनल बैंक को बराबरी दिला दी।

इसके बाद 57वें मिनट में एक और गोल करके रेलवे को 2-1 की बढ़त दिला दी। 61वें मिनट में हासिल पेनाल्टी स्ट्रोक पर पंजाब नेशनल बैंक के अर्जुन ने गोल करके अंतत: रेलवे की मेहनत पर पानी फेर दिया। यह मैच 2-2 के स्कोर पर समाप्त हुआ।

Rate this post

NO COMMENTS